"Panchayat Season 3" इस दिन हो रही Release, जानें तारीख 

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने वेब सीरीज़ "Panchayat Season 3"  को लेकर आधिकारिक रिलीज की तारीख के बारे में संकेत दिए हैं। उम्मीद है कि जितेंद्र कुमार की  "Panchayat Season 3" 15 जनवरी से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हो जाएगी

"Panchayat Season 3" इस दिन हो रही Release, जानें तारीख 
Panchayat Season 3

जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज़ "Panchayat Season 3 का लोगों को बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि हाल ही में अमेज़ॅन प्राइम ने  वेब सीरीज़ "Panchayat Season 3" का पहला लुक जारी किया है इस पहले लुक में वेब सीरीज़ के लीड रोल निभा रहे जितेंद्र कुमार एक बार फिर से ग्राम सचिव की पोशाक में  मोटर साइकिल चलाते नजर आ रहें है। उनके कंधे में एक बैग टंगा है। जितेंद्र कुमार के नये लुक से दर्शकों को इस बात का अंदाज लगा रहें है कि क्या ग्राम पंचायत फुलेरा छोड़ कर जितेंद्र कुमार जा रहें है या सीजन 3 में फिर इसी पंचायत में भी नजर आएंगे। 

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने वेब सीरीज़ "पंचायत सीजन 3"  को लेकर आधिकारिक रिलीज की तारीख के बारे में संकेत दिए हैं, जिससे दर्शकों में एक बार फिर सीरीज़ को लेकर उत्सव की लहर है। स्ट्रीमिंग दिग्गज ने सीरीज़ के रिलीज की सूक्ष्मता से संकेत देते हुए बताया है कि अमेज़ॅन प्राइम  में  जितेंद्र कुमार की  "पंचायत सीजन 3" 15 जनवरी से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हो जाएगी। हालांकि अभी तक ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। 

बता दे कि  दीपक कुमार मिश्रा के निर्देशन में बनी "पंचायत सीजन 1" और  "पंचायत सीजन 2" को लोगों ने काफी प्यार दिया था । इन दोनों सीजन की सफलता के बाद "पंचायत सीजन 3" को रिलीज किया जा रहा है। दशकों से निर्माता उम्मीद लगा रहे है कि "पंचायत सीजन 1" और "पंचायत सीजन 2" की तरह  "पंचायत सीजन 3" को भी दर्शक काफी प्यार देंगे। 

प्रदेश और दुनिया का ताजा समाचार को एमपी न्यूज हिन्दी  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें