Rave party : रेव पार्टी क्‍या है एल्विश यादव (Elvish Yadav) की रेव पार्टी की चर्चा क्यों।

आइए जानते है, आखिर रेव पार्टी (What is rave party) क्‍या है? और क्यों एल्विश यादव (Elvish Yadav) की रेव पार्टी की हर कही चर्चा हो रही है ?

Rave party :  रेव पार्टी क्‍या है  एल्विश यादव (Elvish Yadav) की  रेव पार्टी की चर्चा क्यों।
Rave party रेव पार्टी क्‍या है एल्विश यादव (Elvish Yadav) की रेव पार्टी की चर्चा क्यों।

रेव पार्टी (Rave party) उस पार्टी को कहते है जिस पार्टी में नशीले पदार्थ के सेवन के साथ म्‍यूजिक, नाच गाना और से*क्‍स का कॉकटेल होता है इस प्रकार की पार्टी को बहुत ही सीक्रेट तरीके से आयोजित की जाती है। जिन लोगों को भी पार्टी में बुलाया जाता है उसके बाहर के लोगों को इसकी भनक तक नहीं होती है

खासकर रेव पार्टी (Rave party) को बड़े घर के आवार लड़के लड़कियों अपनी वासनाएं पूरा करने के लिए रात के अंधेरों में आयोजित करते है। भारत में रेव पार्टी के आयोजन पर प्रतिबंध लगाया गया है। 

एल्विश यादव (Elvish Yadav) की  रेव पार्टी (Rave party) की चर्चा क्यों। 

रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) पर आरोप लगाए जा रहे है कि उन्होंने रेव पार्टी के दौरान जहरीले सापो की तस्करी सहित उनके जहर पार्टी में शामिल किया। जिसके तहत उतर प्रदेश के नोएडा सेक्टर 49 पुलिस  स्‍टेशन में एल्विश यादव (Elvish Yadav) समेत 6 लोगों में मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें :- 

Bigg Boss 17 Who Is Navid Sole: बिग बॉस के घर में कौन है 'इंग्लिश बाबू नाविद सोले', क्यों हो रही है इंग्लिश बाबू की चर्चा

Bigg Boss OTT 2 विजेता एल्विश यादव ने दुबई में 8 करोड़ रुपये में खरीदा आलीशान घर, देखिए तस्वीरे