डीजे बंद करने की बात पर बडे भाई की कुल्हाड़ी से हत्या, बच्चों के कनछेदन की खुशियां बदली मातम मे

सतना जिले के कोठी थानांतर्गत मौहार गांव में छोटे भाई ने बड़े भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। जिस वक्त यह हादसा हुआ घर में मृतक के बच्चों का कनछेदन कार्यक्रम चल रहा था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

डीजे बंद करने की बात पर बडे भाई की कुल्हाड़ी से हत्या, बच्चों के कनछेदन की खुशियां बदली मातम मे
डीजे बंद करने की बात पर बडे भाई की कुल्हाड़ी से हत्या, बच्चों के कनछेदन की खुशियां बदली मातम मे

एमपी न्यूज हिन्दी, सतना। जिले के कोठी थानांतर्गत मौहार गांव में छोटे भाई ने बड़े भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। जिस वक्त यह हादसा हुआ घर में मृतक के बच्चों का कनछेदन कार्यक्रम चल रहा था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ कर पूछताछ कर रही है।

सूत्रों के मुताबिक आरोपी डीजे बंद किए जाने से नाराज था, इसलिए उसने भाई की हत्या कर दी। कोठी थाना क्षेत्र के छिटिया मोड़ के पास स्थित ग्राम मौहार में रहने वाले कोल परिवार के घर कनछेदन कार्यक्रम के दौरान खुशियों भरा माहौल देखते ही देखते मातम में बदल गया। जिन बच्चों के कनछेदन के उपलक्ष्य पर दावत और जश्न का दौर चल रहा था, गाना-बजाना हो रहा था उनके पिता राकेश कोल उम्र 35 वर्ष की उनके ही चाचा राजकुमार कोल ने हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि राकेश ने अपने बेटे और बेटी का कनछेदन करवाया था। इस उपलक्ष्य में उसने परिवार और अपने अन्य परिचित लोगों का न्योता किया था। घर में खुशियों का माहौल था। नाचने-गाने के लिए डीजे भी मंगवाया गया था। रात ज्यादा होने पर राकेश ने डीजे बंद करवा दिया, लेकिन उसका छोटा भाई राजकुमार और नाचना चाहता था लिहाजा उसने डीजे बंद कराए जाने पर नाराजगी जाहिर करते हुए डीजे वाले से दोबारा गाना बजाने के लिए बोल दिया। राकेश ने उसे रोका तो राजकुमार को नागवार लगा और उसने अपने बड़े भाई राकेश से बहस शुरू कर दी।

इसी दौरान गुस्से में आ कर राजकुमार ने पास में रखी कुल्हाड़ी उठा कर राकेश की गर्दन पर वार कर दिया। लहूलुहान हो कर जमीन पर गिर पड़े राकेश ने देखते ही देखते वहीं दम तोड़ दिया। इस घटना ने वहां मौजूद रहे लोगों के होश उड़ा दिए, वे राकेश पर फोकस हो गए और इसका फायदा उठाते हुए राजकुमार कोल वहां से रात में ही फरार हो गया।

ये भी पढ़ें : इंदौर निजी स्कूल के टीचर के फ्लेट में चोरों का धावा, लाखों के जेवर सहित नगदी पार

अपने आसपास की खबरों को पढ़ने के लिए MP NEWS HINDI को गूगल न्यूज में फॉलो करें - Click Here