Bihar News Today :पति नें पत्नी सें नहीं बनाया शारीरिक संबंध , महिला नें दर्ज कराई FIR

Bihar News Today : मुजफ्फरपुर की एक महिला नें पति के द्वारा शारीरिक संबंध नहीं बनाने पर अपने पति के खिलाफ थाने पहुंच कर एफआईआर दर्ज कराई है।

Bihar News Today :पति नें पत्नी सें नहीं बनाया शारीरिक संबंध , महिला नें दर्ज कराई FIR
पति नें पत्नी सें नहीं बनाया शारीरिक संबंध , महिला नें दर्ज कराई FIR

Bihar News Today : बिहार के मुजफ्फरपुर सें एक अजीबोगरीब घटना सामने आई हैं यह एक महिला नें अपने ही पति पर शारीरिक सम्बन्ध नहीं बनाने के कारण पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

दरअसल मुजफ्फरपुर की एक महिला नें पति के द्वारा शारीरिक संबंध नहीं बनाने पर अपने पति के खिलाफ थाने पहुंच कर एफआईआर दर्ज कराई है। जिसके बाद मुजफ्फरपुर महिला थाना पुलिस नें कार्यवाही करते हुए महिला के पति सहित छह को नामजद की है वही पुलिस इस पूरे मामले की जाँच में जुटी है 

बता दे कि थाने में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करने वाली पीड़िता महिला वैशाली जिले के लालगंज थाना इलाके के अंतर्गत एक गांव की रहने वाली है। जबकि वही महिला का पति अहियापुर थाना इलाके के अंतर्गत रहने वाला है।

ये भी पढ़ें :  

प्रदेश और दुनिया का ताजा समाचार को एमपी न्यूज हिन्दी  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें