Bigg Boss Season 17 Winner: बिग बॉस सीजन 17 के विजेता बनें Stand up comedian Munawar Farooqui

Bigg Boss Season 17 Winner: बिग बॉस सीजन 17 की ट्राफी का ख़िताब स्टैंड अप कोमेडियन मुनव्वर फारूकी ने जीत लिया है बीती रात सलमान खान ने बिग बॉस सीजन 17 के विजेता के तौर में मुनव्वर फारूकी के नाम की घोषणा की।

Bigg Boss Season 17 Winner: बिग बॉस सीजन 17 के विजेता  बनें  Stand up comedian Munawar Farooqui
Bigg Boss Season 17 Winner Stand up comedian Munawar Farooqui

Bigg Boss Season 17 Winner: बिग बॉस सीजन 17 की ट्राफी का ख़िताब स्टैंड अप कोमेडियन मुनव्वर फारूकी ( Stand up comedian Munawar Farooqui) ने जीत लिया है बीती रात सलमान खान ने बिग बॉस सीजन 17 के विजेता के तौर में मुनव्वर फारूकी के नाम की घोषणा की।  बिग बॉस सीजन 17 के विजेता बनाने पर मुनव्वर फारूकी ने शो की 50 लाख की राशि के साथ एक कार भी जीता है। 

बता दे कि बिग बॉस सीजन 17 में कुल 17 कंटेस्टेंट ने बिग बॉस के घर में आए थे जिसमे सभी को मात देकर ग्रैंड फिनाले में मुनव्वर फारूकी और अभिषेक ही पहुंचे थे लेकिन फाइनल पब्लिक के वोट से मुनव्वर फारुकी बिग बॉस सीजन 17 के विनर बने। इसके बाद मुनव्वर फारुकी को शो की 50 लाख की राशि के साथ एक कार गिफ्ट की गई है। 

ये भी पढ़ें :- Urfi Javed से यूजर ने पूछा "क्या तुम मेरे साथ XXX करोगी?" उर्फी ने दिया करार जवाब

बिग बॉस सीजन 17 के विनर बनाने के बाद मुनव्वर फारुकी शेयर की पोस्ट

बिग बॉस सीजन 17 का विनर बनाने के बाद मुनव्वर फारुकी ने सोशल मीडिया में शो के होस्ट सलमान खान के साथ एक फोटो शेयर किया जिसका कैप्शन उन्होंने लिखा "आखिरकार ट्रॉफी डोंगरी आ ही गई। " इसके साथ ही उन्होंने फैंस का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है ।  बता दे कि बिग बॉस के घर में मुनव्वर फारुकी और आयशा की बहुत ही चर्चा थी। 

ये भी पढ़ें :- "Panchayat Season 3" इस दिन हो रही Release, जानें तारीख

आयशा का बयान  " मैं खुश हूँ, जनता का वोट है कोई भी जीते"

बिग बॉस सीजन 17 का विनर बनाने के बाद आयशा ने मीडिया से बातचीत में कहा- 'मैं खुश हूं, जनता का वोट है कोई भी जीते,सब उन्हीं पर है।' वही जब आयशा से अभिषेक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-मुझे अफसोस है में चाहती थी अभिषेक बिग बॉस का विनर बनें पर कोई बात नहीं। इसके अलावा आयशा ने अंकिता लोखंडे के एविक्शन पर शोक जताते हुए कहा कि हम एक्सपेक्ट नहीं कर रहे थे।  मैं अंकिता को टॉप 2 में सोच रही थी।  पर जो हुआ ठीक है, अब क्या कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें :-