142 सांसदों के निलंबन पर गर्मायी सियासत, कांग्रेस नेता एव कार्यकर्ताओ ने दिया धरना

लोकसभा और राज्यसभा में कांग्रेस के 142 सांसदों के निलंबन के विरोध में शुक्रवार को जबलपुर सहित समूचे प्रदेशभर में कांग्रेस ने सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करते हुये धरना दिया।

142 सांसदों के निलंबन पर गर्मायी सियासत, कांग्रेस नेता एव कार्यकर्ताओ ने दिया धरना
142 सांसदों के निलंबन पर गर्मायी सियासत, कांग्रेस नेता एव कार्यकर्ताओ ने दिया धरना

संसद के शीतकालीन सत्र में लोकसभा और राज्यसभा में कांग्रेस के 142 सांसदों के निलंबन के विरोध में शुक्रवार को जबलपुर सहित समूचे प्रदेशभर में कांग्रेस ने सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करते हुये धरना दिया।

इसी क्रम में जबलपुर के वंदेमातरम चौक सिविक सेंटर में जिला कांग्रेस कमेटी के संयोजन में कांग्रेसियों ने विरोध प्रदर्शन किया एवं केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला और नारेबाजी की। 

जबलपुर में कांग्रेस के विधायक पूर्व मंत्री लखन घनघौरिया एवं जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने लोकसभा और राज्य सभा से कांग्रेस के संसदों को निलंबित करने की घटना को लोकतंत्र के विरुद्ध बताते कहा कि भाजपा की हिटलरशाही कर रही है  कांग्रेस भाजपा के इस तानाशाह रवैये को बर्दास्त नहीं करेगी।  

गौरतलब है कि संसद के शीतकालीन सत्र में लोकसभा और राज्यसभा में विपक्ष ने जमकर हंगामा किया है। संसद में स्मोक पाईप लेकर घुसे युवकों के मामले को सुरक्षा में चूक का मामला मानते हुये सांसदो ने देश के गृहमंत्री अमित शाह एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से जवाब देने की मांग की,जिस पर सदन में बीते कई दिनों से हंगामें और गतिरोध के बीच 142 सांसदों के खिलाफ एक्शन लेते हुये सांसदों को पूरे सत्र के लिए निलंबित कर दिया है।

देश- प्रदेश और दुनिया का ताजा समाचार को mpnewshindi.com  में हिन्दी में पढ़ें | अपने आसपास से जुड़ी जानकारी के लिए  MP NEWS HINDI में पढ़ें | Latest news, Breaking News और आज की ताजा खबरों के लिए एमपी न्यूज हिन्दी के यूट्यूब चैनल को subcribe करें