सेंट जोसेफ स्कूल में पढ़ने वाले तीन दोस्तों ने मिलकर एक छात्र की अगवा की पिटाई, पुलिस ने किया केस दर्ज

सेंट जोसेफ स्कूल में पढ़ने वाले 11 वीं क्लास के एक छात्र को उसके ही स्कूल में पढ़ने वाले जूनियर छात्र ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर पहले तो स्कूल के बाहर से अगवा किया और फिर उसे सुनसान जगह में ले जाकर जमकर मारपीट की।

सेंट जोसेफ स्कूल में पढ़ने वाले तीन दोस्तों ने मिलकर एक छात्र की अगवा की पिटाई, पुलिस ने किया केस दर्ज
सेंट जोसेफ स्कूल में पढ़ने वाले तीन दोस्तों ने मिलकर एक छात्र की अगवा की पिटाई, पुलिस ने किया केस दर्ज

जबलपुर, एमपी न्यूज हिन्दी। जबलपुर में रांझी थाना अंतर्गत सेंट जोसेफ स्कूल में पढ़ने वाले 11 वीं क्लास के एक छात्र को उसके ही स्कूल में पढ़ने वाले जूनियर छात्र ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर पहले तो स्कूल के बाहर से अगवा किया और फिर उसे सुनसान जगह में ले जाकर जमकर मारपीट की। घटना बुधवार के दोपहर की बताई जा रही है। छात्र ने अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत जबलपुर रांझी थाना में दर्ज करवाई है जिसके बाद पुलिस ने तीनों छात्रों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। 

सेंट जोसेफ स्कूल में 11वीं क्लास के छात्र ईशान सोनी ने पुलिस को बताया कि बुधवार को स्कूल की छुट्टी होने के बाद वह अपने दोस्त आदित्य के साथ घर जा रहा था इस दौरान उसके ही स्कूल में पढ़ने वाला यश सोनकर अपने साथी गुलशन सोनकर और कार्तिक के साथ उसके पास आया और मारपीट करना शुरू कर दिया। इसके बाद तीनों ही लड़कों ने ईशान को जबरन अपनी गाड़ी में बैठाया और फिर उसे परशुराम कुंड के पास सूनी जगह में ले गए। जहा तीनों ने मिलकर ईशान को बेसबॉल से जमकर मारा। मारपीट में ईशान के पीठ और हाथ में चोट आई हैं। 

ईशान का कहना है कि सुनसान जगह में ले जाने के बाद तीनों ही लड़के उसे चाकू दिखाकर बैग की तलाशी की और उससे रुपए भी मांग रहे थे। ईशान ने जब रुपए देने से इनकार कर दिया तो बेसबॉल से तीनों ही लड़कों ने जमकर उसके साथ मारपीट की। जैसे-तैसे ईशान तीनों लड़को के चुंगल से छूटकर अपने घर पहुंचा और घटना की जानकारी माता-पिता को दी। जिसके बाद पीड़ित छात्र के परिजन ने रांझी थाना पहुंचे और तीनों ही लड़कों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। रांझी  थाना पुलिस ने पीड़ित छात्रा ईशान  सोनी की शिकायत पर तीनों ही लड़कों के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। 

ये भी पढ़ें :- 

अपने आसपास की खबरों को पढ़ने के लिए MP NEWS HINDI को गूगल न्यूज में फॉलो करें - Click Here