MP Election 2023: कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों के नाम की दूसरी सूची , देखे किसे मिली टिकट

MP Election 2023: कांग्रेस पार्टी की दूसरी लिस्ट में 88 प्रत्याशी के नामों की घोषणा की हुई है। इसके पहले कांग्रेस पार्टी ने 144 प्रत्याशियों के नामों की सूची जारी की थी

MP Election 2023: कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों के नाम की दूसरी सूची ,  देखे किसे मिली टिकट
कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों के नाम की दूसरी सूची , देखे किसे मिली टिकट

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव (MP Election 2023) के चलते राजनीतिक पार्टी के अपने प्रत्याशी को चुनावी मैदान में उतारने का सिलसिला जारी है इसी क्रम में कांग्रेस पार्टी ने अपने प्रत्याशी की दूसरी लिस्ट को जारी कर दिया है कांग्रेस पार्टी की दूसरी लिस्ट में 88 प्रत्याशी के नामों की घोषणा की हुई है।

बता दे, कांग्रेस पार्टी ने अपने पहली प्रत्याशी की लिस्ट को नवरात्रि के पहले दिन (15 अक्टूबर) को जारी किया था। जिसमें 144 प्रत्याशियों के नाम शामिल थे  लेकिन कांग्रेस की लिस्ट के जारी होते ही कई विधानसभा सीटों में प्रत्याशी के विरोध और बगावत के शूर उठना शुरू हो गए थे जिसे लेकर पार्टी बैठक का आयोजन किया गया था।

जिसमें पार्टी ने कुछ प्रत्याशी के नाम काटते हुए कुछ नए प्रत्याशी के नाम को शामिल किया है, जिसमें  पिछोर में शैलेंद्र सिंह की जगह अरविंद सिंह लोधी ,दमोह में अवधेश नायक की जगह राजेंद्र भारती, और गोटेगांव में शेखर चौधरी की जगह एनपी प्रजापति को पार्टी ने दोबारा टिकट दिया है।

कांग्रेस प्रत्याशियों के नाम की दूसरी सूची- 

ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से संबंधित खबरे पढ़ने के लिए MP NEWS HINDI को गूगल न्यूज में फॉलो करें - Click Here